main page

क्रॉप टॉप में दिखीं जाह्ववी, बोल्ड लुक से जीता फैंस का दिल

Updated 02 November, 2019 03:30:42 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली हस्तियों में से एक है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड लुक में तस्वीरें वायरल होते ही फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को जिम के बाहर कुछ ऐसे ही लुक में कैप्चर किया गया, जिसमें जाह्नवी की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली हस्तियों में से एक है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड लुक में तस्वीरें वायरल होते ही फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को जिम के बाहर कुछ ऐसे ही लुक में कैप्चर किया गया, जिसमें जाह्नवी की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जाह्नवी इस दौरान व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक जॉगिंग में फिटनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कैजुअल वियर में एक्ट्रेस ने कलरड हेयर्स खुले छोड़ें हुए है और नो मेकअप लुक में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्ववी कपूर इन दिनों फिल्म 'रूही अफ्जा' और 'तख्त' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्में अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

janhvi kapoorlookedstunningoutsidegymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...