main page

ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में जाह्नवी ने ढाया कहर, लेटेस्ट तस्वीरों में यूं चलाए नैनों के बाण

Updated 19 January, 2021 02:41:08 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने सरटॉरियर फैशन से लोगों का ध्यान खींचती हैं। एक्ट्रेस का वर्कआउट लुक हो या रेड कार्पेट वह अपने फैशन से फॉलोअर्स को हैरान कर देती हैं। हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने सरटॉरियर फैशन से लोगों का ध्यान खींचती हैं। एक्ट्रेस का वर्कआउट लुक हो या रेड कार्पेट वह अपने फैशन से फॉलोअर्स को हैरान कर देती हैं। हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में जाह्नवी ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, हाई पोनी और ब्राउन लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जाह्नवी के दिलकश अंदाज पर लोग फिदा हो गए हैं। जाह्नवी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है।  इसके अलावा वह 'रूही अफजाना' और 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी। जाह्नवी और कार्तिक गोवा में फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह साल 2008 में आई 'दोस्ताना' की सीक्वल है। वहीं खबरें हैं कि जाह्नवी मलयालम फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं।

: Smita Sharma

janhvi kapoorlooksbold and stunninglatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...