main page

साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहन जाह्नवी ने ढाया कहर, बैकलेस पोज देख उड़े लोगों के होश

Updated 27 August, 2022 11:20:55 AM

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने लुक से लोगों को घायल करने का एक भी मौका जाने नहीं देती हैं।  फैशन के मामले में इस डीवा ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। धड़क गर्ल वेस्टर्न अटायर्स से लेकर इंडियन आउटफिट्स में कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।जाह्नवी का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है।

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने लुक से लोगों को घायल करने का एक भी मौका जाने नहीं देती हैं।  फैशन के मामले में इस डीवा ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। धड़क गर्ल वेस्टर्न अटायर्स से लेकर इंडियन आउटफिट्स में कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

Bollywood Tadka

जाह्नवी का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला, जब वह कुणाल रावल की प्री वेडिंग पार्टी में पहुंची। कुणाल रावल की प्री वेडिंग पार्टी में बी-टाउन की कई हस्तियों ने शिरकत की लेकिन साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहन पार्टी में पहुंची जाह्नवी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जाह्नवी आइवरी कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। इस साड़ी के साथ उन्होंने सिल्क और साटन फैब्रिक का बिकिनी स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था जो उनके ट्रेडिशनल अवतार में मॉर्डन स्टाइल का तड़का लगा रहा था।

Bollywood Tadka

फ्रंट पर इसमें डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, जो उनकी सेक्सीनेस को बढ़ा रही थी। वहीं पीछे की तरफ इसे बैकलेस रखा गया था, जिसमें बो टाई डिटेल थी।

Bollywood Tadka

अपने इस ग्लैमरस लुक को जाह्नवी ने डेवी फाउंडेश, ग्लौसी मॉव लिप्स, कोहल्ड आईज, शिमरी स्मोकी आई-शैडो, मस्कारा, स्लीक आईलाइनर, शार्प कॉन्टोर, ब्लश्ड चीक्स के साथ कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो जाह्नवी ने बालों को कर्ल्स कर ओपन छोड़ा था।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ससरीज के लिए डैंगलिंग ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग के साथ राउंड-ऑफ किया था। हसीना का ओवरऑल लुक बहुत ही किलर लग रहा था। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जान्हवी अभी 'बवाल' की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ  वरुण धवन हैं। यह 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा जाह्नवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi kapoorbold looksareebikini blouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...