main page

न्यू ईयर पार्टी के लिए Hot Babe बनकर घर से निकलीं जाह्नवी कपूर, बैकलेस नॉटेड टॉप में 'धड़क गर्ल' ने धड़काया सबका दिल

Updated 01 January, 2022 11:47:50 AM

नई उम्मीदों और उल्लास के साथ नए साल 2022 की शुरूआत हो चुकी हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स ने खास अंदाज में 2022 का वेलकम किया। वहीं बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानि जाह्ववी कपूर  भी बन ठन कर देर रात न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए घर से बाहर निकलीं, जहां वो मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब गदर मचा रही हैं। लुक की बात करें न्यू ईयर पार्टी के लिए जाह्नवी ने बोल्ड लुक कैरी किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. नई उम्मीदों और उल्लास के साथ नए साल 2022 की शुरूआत हो चुकी हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स ने खास अंदाज में 2022 का वेलकम किया। वहीं बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानि जाह्ववी कपूर  भी बन ठन कर देर रात न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए घर से बाहर निकलीं, जहां वो मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब गदर मचा रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें न्यू ईयर पार्टी के लिए जाह्नवी ने बोल्ड लुक कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक बैकलेस नॉटेड टॉप के साथ डेनिम में एक्ट्रेस कहर ढाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने ब्लैक आईज मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में जाह्नवी की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म रूही में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्मों में गुड लक जैरी और दोस्ताना 2 शामिल हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi KapoorlooksgorgeoussteppedNew Year partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...