main page

शिमरी बैकलेस टॉप में जाह्नवी कपूर ने दिखाया अपना हॉट अवतार, तस्वीरें देख धड़क गए फैंस के दिल

Updated 26 February, 2021 04:27:19 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपने लुक्स से लाइमलाइट पर कैसे आना है, ये जाह्नवी अच्छे से जानती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनका हटके अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर सिल्वर कलर के शिमरी टॉप में नजर आ रही है, जिसे उन्होंने पिंक ट्राउजर के साथ टीम-अप किया हुआ है। एक्ट्रेस के बैकलेस शिमरी टॉप में उनका बोल्ड अंद

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपने लुक्स से लाइमलाइट पर कैसे आना है, ये जाह्नवी अच्छे से जानती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनका हटके अंदाज देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर सिल्वर कलर के शिमरी टॉप में नजर आ रही है, जिसे उन्होंने पिंक ट्राउजर के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस के बैकलेस शिमरी टॉप में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गेट-अप ने जाह्नवी बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इस लुक के साथ लो-पोनी, न्यूड मेकअप और ग्लौसी लिप्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। जाह्नवी का लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गुंजन सक्सेना –द कारगिल गर्ल में देखा गया था। इस फिल्म में उनका दमदार अंदाज देखने को मिला था। इन दिनों वह अपनी जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही' के प्रमोशन में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

janhvi kapoorlookshotbackless topBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...