main page

बोल्डनेस का तड़का लगाती फैशन इवेंट में पहुंची जाह्नवी कपूर, ब्लैक गाउन में एक्ट्रेस के कर्वी फिगर के दीवाने हुए फैंस

Updated 17 December, 2022 12:49:52 PM

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्ववी कपूर आज इंडस्ट्री टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस से लोगों को दीवाना बनाना बखूबी जानती हैं। इसी बीच शुक्रवार रात जाह्नवी को एक फैशन इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ब्लैक लुक से लोगों के होश उड़ाती नजर आईं। इवेंट से हसीना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्ववी कपूर आज इंडस्ट्री टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस से लोगों को दीवाना बनाना बखूबी जानती हैं। इसी बीच शुक्रवार रात जाह्नवी को एक फैशन इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ब्लैक लुक से लोगों के होश उड़ाती नजर आईं। इवेंट से हसीना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस फैशन इवेंट में जाह्नवी कपूर ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद स्टनिंग नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

 

इस स्किनफिट गाउन में एक्ट्रेस का अपने कर्वी फिगर से लोगों को इम्प्रेस करती दिखीं। इस लुक को जाह्नवी ने मिनिमल मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

गाड़ी से निकलते ही वह मीडिया के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आईं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्ववी कपूर को हाल ही में फिल्म 'मिली' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorstunning lookblack gowngrazia young fashion awardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...