main page

Hottest Gym Look: रेड आउटफिट पहने जिम के बाहर स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, दो चोटियों में 'धड़क गर्ल' ने खींचा सबका अटेंशन

Updated 07 May, 2022 05:10:06 PM

फिल्म ''धड़क'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी अपने लुक्स से फैंस को लुभाना अच्छे से जानती हैं और अपनी फिटनेस के साथ कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं। उन्हें अक्सर वर्कआउट के लिए जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है, जहां वह कैजुअल लुक में नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी को जिम के बाहर स्पॉट हुईं, जहां वह स्किनफिट आउटफिट में काफी अट्रैक्टिव लगीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी अपने लुक्स से फैंस को लुभाना अच्छे से जानती हैं और अपनी फिटनेस के साथ कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं। उन्हें अक्सर वर्कआउट के लिए जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है, जहां वह कैजुअल लुक में नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी को जिम के बाहर स्पॉट हुईं, जहां वह स्किनफिट आउटफिट में काफी अट्रैक्टिव लगीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो जिम के बाहर जाह्नवी कपूर रेड लुक में नजर आईं। रेड सपोर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग जैगिंग में वह बेहद फिट दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने नेट ब्लैक जैकेट और सपोर्ट शूज से टीम-अप किया है।

 

Bollywood Tadka

 

दो चोटियों में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और कैमरे के सामने परफेक्ट पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'गुड लक जैरी' और 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorstunning lookRed outfitgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...