main page

इस शख्स गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल को लेकर पहले कर दी थी ये भविष्यवाणी! OTT पर रिलीज होगी फिल्म

12 June, 2020 01:16:13 PM

इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र और शीर्ष व्यापार विश्लेषकों में से एक, कोमल नाहटा ने पहले ही अपने वीडियो में भविष्यवाणी की थी कि फिल्म ''गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल'' को जल्द ही सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा और यह वीडियो उन्होंने 24 अप्रैल 2020 में अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था...

नई दिल्ली। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र और शीर्ष व्यापार विश्लेषकों में से एक, कोमल नाहटा ने पहले ही अपने वीडियो में भविष्यवाणी की थी कि फिल्म 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' को जल्द ही सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा और यह वीडियो उन्होंने 24 अप्रैल 2020 में अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था।

अपने अन्य वीडियो में, नाहटा ने विस्तृत आंकड़ों के साथ समझाया, क्यों निर्माता जल्द ही जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म के लिए डिजिटल रिलीज का विकल्प चुनने जा रहे हैं। सिनेमा हॉल फिलहाल फिर से खुलने की शून्य जानकारी के साथ बंद हैं और सिनेमा प्रेमियों की सुरक्षा के कारण भी सिनेमाघरों पर असर पड़ेगा, जो लॉकडाउन हट जाने के बाद भी एक महत्वपूर्ण अंतर के साथ मुनाफे में कटौती का कारण बनेगा।

इस शख्स ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी
कहना गलत नहीं होगा कि कोमल नाहटा के विशेषज्ञ ज्ञान ने हमें हमेशा इंडस्ट्री की सटीक की जानकारी प्रदान दी है। और, यह एक अन्य उदाहरण है जहां उन्होंने निश्चित रूप से हमें उन खबरों से रुबरु करवाया जो हाल ही में सुर्खियां बटोर रही थी। उनका यूट्यूब चैनल सोशल मीडिया पर सबसे आकर्षक हैंडल में से एक है और युवाओं के बीच ख़ासा लोकप्रिय है।


गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्लgunjan saxena the kargil girlnetflixnetflix indiaनेटफ्लिक्सजाह्नवी कपूर
loading...