main page

बहन खुशी के डेब्यू पर बोली जाह्नवी कपूर, सबसे पहले करेंगी ये काम

Updated 09 April, 2019 03:28:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर को लेकर काफी समय से खबरें है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। वहीं कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा सामने आई थी कि खुशी  शाहरुख के बेटे आर्यन खान के ऑपोजिट करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई। अब हाल ही में जाह्नवी ने खुशी के डेब्यू को लेकर खुलासा किया है।

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर को लेकर काफी समय से खबरें है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। वहीं कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा सामने आई थी कि खुशी  शाहरुख के बेटे आर्यन खान के ऑपोजिट करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई। अब हाल ही में जाह्नवी ने खुशी के डेब्यू को लेकर खुलासा किया है।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने एक चैट शो में कहा कि उनकी छोटी बहन हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने से पहले न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी में एक्टिंग कोर्स जॉइन करेंगी। जाह्नवी ने यह भी कहा कि इस कोर्स को करने के बाद ही खुशी फैसला लेंगी कि उन्हें क्या करना है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायॉपिक की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। 

: Konika

Janhvi KapoorKhushi KapoorBollywood debutBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...