main page

इंडस्ट्री में इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस पर खोली जाह्नवी कपूर ने अपनी जुबान, बोली 'कड़ी मेहनत करके खुद को साबित करूंगी'

Updated 07 August, 2020 01:34:36 PM

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें बीते दिनों जाह्नवी की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रोलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को फैंस के अच्छे रिएक्शन मिले।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें बीते दिनों जाह्नवी की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रोलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को फैंस के अच्छे रिएक्शन मिले। वहीं फिल्म को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि वो सोशल मीडिया पर इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स की बहस की बीच खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार है।

Bollywood Tadka


जाह्नवी कपूर ने कहा लोग आपको को तब तक स्वीकार नहीं करते, जब तक वो असाधरण या खास न हो जाए। जहां तक कि मुझे समझ में आया है कि लोग तब तक मुझे स्वीकार नहीं करेंगे, जब तक मैं कुछ खास न कर दिखाऊं। अच्छी बात है कि लोगों को सिर्फ उम्मीद से ही काम नहीं चलाना चाहिए। लोग या तो इससे दब जाएंगे या फिर उनमें इससे उम्मीद की किरण जागेगी।

Bollywood Tadka


बहस के मुद्दे की बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखना जरूरी है। 

Bollywood Tadka


जाह्नवी की फिल्म की बात करें तो उनकी ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालक गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 12 अगस्त को ऑनलाइन रिलीज होगी।

Edited By: suman prajapati

Janhvi Kapoorreactsinsider-outsider debateBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...