main page

पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई जाह्नवी की 'रूही',  जानिए अब तक की कुल कमाई

Updated 16 March, 2021 12:16:29 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म रूही की रिलीजिंग का आज 6वां दिन है। लॉकडाउन के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है। फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी ये ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने चार दिनों में अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है। रूही की बॉक्स ऑफिस की कुल क्लेक्शन ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। तरुण आदर्श के मुताबिक जाह्नवी की फिल्‍म ने ओपनिंग डे यानि पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म रूही की रिलीजिंग का आज 6वां दिन है। लॉकडाउन के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है। फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी ये ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने चार दिनों में अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है। रूही की बॉक्स ऑफिस की कुल क्लेक्शन ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।


Bollywood Tadka

 


तरुण आदर्श के मुताबिक, जाह्नवी की फिल्‍म ने ओपनिंग डे यानि पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये की कमाई की थी।  

शुक्रवार यानि दूसरे दिन 'रूही' ने 2.25 करोड़ रुपये कमाए थे और शनिवार (तीसरे दिन) इसकी कमाई बढ़कर 3.42 करोड़ रुपये हो गई।

चौथे दिन यानि रविवार को रूही ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से बाजी मारी और इसकी कमाई 3.85 करोड़ रूपए रही। 

सोमवार पांचवे दिन 'रूही' ने 1.35 करोड़ कमाई की।


 


फिल्म के अब तक के कुल कलेक्शन की बात करें तो रूही ने चार दिनों में टोटल 13.93 करोड़ कमाई की है।

Bollywood Tadka


बता दें जाह्नवी और राजकुमार स्टारर रूही 11 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फि्लम में जाह्नहवी और राजकुमार के अलावा एक्टर वरुण शर्मा भी अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म करीब दो हजार स्क्रीन्स पर पूरे देश में रिलीज की गई है। कोरोना काल के बीच किसी हिंदी फिल्म को पहली बार इतनी बड़ी रिलीज मिली है। कोरोना के हालात को देखते हुए यह सकारात्मक शुरुआत मानी जा रही है। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 


 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi kapoorRoohitotal box office collection13.93 croresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...