main page

तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची जाह्नवी, तस्वीरों में आइसक्रीम के मजे लेती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 11 February, 2020 01:52:58 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल लुक की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी इन दिनों काम से ब्रेक लेकर फ्रेंड्स संग तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल लुक की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी इन दिनों काम से ब्रेक लेकर फ्रेंड्स संग तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची हैं।

Bollywood Tadka

इस ट्रिप की कई तस्वीरें जाह्नवी ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो जाह्नवी रेड और ऑरेंज कलर की कांजीवरम साड़ी में हैं वहीं उनकी फ्रेंड पिंक साड़ी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह बेहद खुश दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में जाह्नवी आइसक्रीम खाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

जाह्ववी की तस्वीरों पर आए कमेंट के अनुसार तिरुमला शहर के शिखर पर स्थित पवित्र स्थल तक पहुंचने के लिए पूरे रास्ते को उन्होंने पैदल तय किया है। जाह्ववी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रूही अफ्जा' में नजर आएंगी। फिल्म में वह डबल रोल में दिखेंगी। इसके अलावा 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

janhvi kapoorbeautiful picturestirupati balajitripBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...