main page

मां की प्रेयर मीट पर चेन्नई पहुंची जाह्नवी ने शेयर की तस्वीरें, एक ही फ्रेम में दिखे श्रीदेवी और बोनी कपूर

Updated 05 March, 2020 11:05:22 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फैमिली के साथ मां की प्रेयर मीट के लिए चेन्नई पहुंची हुई हैं। वहां पहुंच कर जाह्नवी ने फैमिली के साथ मां श्रीदेवी की दूसरी सालगिरह पर पूजा की। जिसकी तस्वीरों उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फैमिली के साथ मां की प्रेयर मीट के लिए चेन्नई पहुंची हुई हैं। वहां पहुंच कर जाह्नवी ने फैमिली के साथ मां श्रीदेवी की दूसरी सालगिरह पर पूजा की। जिसकी तस्वीरों उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेंड्ज के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, काश आप यहां होते। वायरल तस्वीरों में जाह्नवी पिंक कलर की साड़ी और बालों का बन बनाए खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी शेयर की है, जिसमे उनके पापा बोनी कपूर और मां श्रीदेवी एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हार्ट वाली इमोजी लगाई है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनो जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म 'गुंजन स्कसेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में शरन शर्मा की डायरेक्शन में बनीं ये फिल्म 24 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Janhvi KapoorsharesBoney KapoorSrideviBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...