main page

France vacation: चर्च के बाहर ध्यान मुद्रा में बैठी जाह्नवी की मासूमीयत ने जीता दिल, एफिल टॉवर के पास दिए झक्कास पोज

Updated 05 June, 2022 05:44:35 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ अपने पल पल के अपडेट साझा करती रहती हैं। इन दिनों वह फ्रांस वेकेशन पर निकली हुईं हैं, जहां से उन्होंने अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैंस के साथ अपने पल पल के अपडेट साझा करती रहती हैं। इन दिनों वह फ्रांस वेकेशन पर निकली हुईं हैं, जहां से उन्होंने अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में जाह्नवी फ्रांस की अलग-अलग लोकेशंस पर चिल करती हुई दिख रही हैं, जबकि एक तस्वीर में वह एक चर्च नुमा दिखने वाली इमारत के बाहर  योगासन की मुद्रा में बैठी हुई दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

साथ ही वह विश्व प्रसिद्ध एफिल टॉवर के पास खड़े होकर भी पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


वहीं काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi KapoorsharesphotosFrancevacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...