main page

फिटनेस ट्रेनर के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही जाह्नवी कपूर, शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

Updated 19 April, 2021 10:28:47 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों मालदीव में फिटनेस ट्रेनर और फेड्स के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है और वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में जाह्नवी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों मालदीव में फिटनेस ट्रेनर और फेड्स के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है और वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में जाह्नवी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जाह्नवी फिटनेस ट्रेनर और दोस्त नम्रता पुरोहित के साथ नजर आ रही है। जाह्नवी और नम्रता ने व्हाइट क्रोकेट क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से दोनों ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों धूप का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी और नम्रता मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं और खूब मस्ती कर रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में जाह्नवी की फिल्म रूही रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'गुड लक जेरी' और 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली है। हाल ही में 'दोस्ताना 2' के एक्टर कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने फिल्म से  बाहर कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

janhvi kapoorsharesphotostrainer namrata purohitmaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...