main page

जाह्नवी कपूर ने शेयर की नटखट अंदाज की तस्वीरें, कोरोना के लिए लिखी ऐसी बात

Updated 10 January, 2021 10:56:31 AM

फिल्म ''धड़क'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही कोरोना को संदेश भी दिया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

मुंबई. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही कोरोना को संदेश भी दिया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। 

Bollywood Tadka

 

जाह्नवी कपूर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इन्हें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तुम्हारे लिए एक मैसेज मिला है कोरोना।"

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है। उस दौरान  वो ऑरेंड टॉप के साथ सिल्वर कोट में नजर आ रही हैं और ओपन हेयर्स पर ब्लैक कलर की टोपी पहनी हुई है। कैप पर लिखा हुआ है-'चले जाओ।' 

Bollywood Tadka


फैंस को जाह्नवी की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी बार फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट के किरदार में नजर आईं थी।  इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी।  

: suman prajapati

Janhvi Kapoorsharespicturesnaughty styleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...