main page

मां की दूसरी पुणयतिथि पर भावुक हुईं जाहन्वी, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

24 February, 2020 09:46:56 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज यानि 24 फरवरी को दूसरी पुणयतिथि है। साल 2018 में श्रीदेवी एक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। जहां, होटल के बाथरूम में उन्होंने दम तोड़ा था। श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज यानि 24 फरवरी को दूसरी पुणयतिथि है। साल 2018 में श्रीदेवी एक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। जहां, होटल के बाथरूम में उन्होंने दम तोड़ा था। श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में था।

Bollywood Tadka

उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए देश-विदेश से लोग आए थे। आज श्रीदेवी की दूसरी पुणयतिथि के मौके पर उनकी  बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक खास तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर जाह्नवी के बचपन की है।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर नन्हीं जाह्नवी मां के गले लगे दिख रही है। तस्वीर शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा-'मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं।' इससे पहले भी जान्हवी अपने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ कई फैमिली तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते साल श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर कपूर परिवार ने बहुत ही प्यारी यादें शेयर की थीं। श्रीदेवी का ऐसे अचानक  जाना बॉलीवुड के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। मौत के दो साल बाद आज भी साफ नहीं है कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई या फिर हैवी डोज लेने की वजह से हुई। 


janhvi kapoorsharethrowback picturesridevi2nd death anniversaryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...