main page

दोस्तों संग घास पर बैठ जाह्नवी कपूर ने पहाड़ों के बीच ढलती शाम का लिया मजा, शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

Updated 20 January, 2022 10:41:46 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिल्मों के साथ-साथ घूमने का भी शौक है। एक्ट्रेस अक्सर दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाती रहती है। हाल ही में जाह्नवी राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी और अन्य दोस्तों के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटी है, एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिल्मों के साथ-साथ घूमने का भी शौक है। एक्ट्रेस अक्सर दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाती रहती है। हाल ही में जाह्नवी राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी और अन्य दोस्तों के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटी है, एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जाह्नवी स्विमिंग पूल के किनारे बैठी हुई नजर आ रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमिंग के साथ धूप का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में जाह्नवी दोस्तों के साथ घास पर बैठकर पहाड़ों के बीच ढलती शाम को एंजॉय करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

तीनों दोस्तों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा- eudaimonia जो कि एक ग्रीक वर्ड है और इसका मतलब है अच्छी आत्मा।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जाह्नवी बहुत जल्द फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस  'गुड लक जेरी', 'मिली', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'तख्त' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka


janhvi kapoorsharesvacation photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...