main page

मीडिया के सामने खुलकर बोलीं जाह्नवी कपूर, जानें क्या कहा

Updated 13 July, 2018 11:44:55 PM

फिल्म ''धड़क'' की रिलीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह कपूर खानदान का हिस्सा होने की वजह से वह दबाव पर अधिक...

मुंबईः फिल्म 'धड़क' की रिलीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह कपूर खानदान का हिस्सा होने की वजह से वह दबाव पर अधिक ध्यान नहीं देती। मुंबई में गुरुवार को 'धड़क' के प्रचार के दौरान सह-कलाकार ईशान खट्टर के साथ पहुंची जाह्नवी ने मीडिया से बातचीत की। अनिल कपूर, श्रीदेवी कपूर, सोनम कपूर, संजय कपूर, अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन कपूर की तरह 'कपूर लेगेसी' बनाए रखने को लेकर किसी तरह के दवाब को लेकर पूछे जाने के बारे में उन्होंने कहा, "कुछ प्रकार के दबाव है लेकिन मैं ध्यान नहीं देती। वर्षों से मेरे परिवार को जिस तरह का प्यार मिला है, हम इसके बहुत आभारी हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं भी दर्शकों से वही प्यार और प्रशंसा पाना चाहूंगी लेकिन मुझे पता है कि यह मेरे लिए आसान नहीं है, इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होती। मैं दर्शकों को अपने काम से खुश करना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मेरे परिवार को बहुत प्यार दिया है। हम आज जो कुछ भी हैं, दर्शकों की वजह से हैं।"
 

:

janhvi kapoormediarelease dhadak

loading...