main page

लॉन्च इवेंट में जाह्नवी कपूर ने लूटी महफिल, व्हाइट पैंटसूट में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 05 December, 2019 10:18:56 AM

फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरूयात कर एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर ने बहुत ही कम समय अपनी बड़ी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपने फिटनेस फिगर और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी जाह्ववी की बोल्ड तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरूयात कर एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर ने बहुत ही कम समय अपनी बड़ी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपने फिटनेस फिगर और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी जाह्ववी की बोल्ड तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 Bollywood Tadka
दरअसल, एक्ट्रेस की यह तस्वीरें मुंबई में एक लॉन्च इवेंट की है, जहां जाह्ववी कपूर अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्ववी कपूर व्हाइट कलर के स्टाइलिश पैंटसूट में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

ब्लेजर के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे हैं, जो उनकी होटनेस को और बढ़ा रहे हैं। पैंटसूट के साथ हसीना ने हाई हील पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए जाह्नवी परफेक्ट अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'रूही अफ्जा', 'गूंजन स्कसेना' और 'दोस्ताना 2' में अहम किरदार करती नजर आएंगी। तीनों फिल्म अगले साल रिलीज होगीं।
 Bollywood Tadka

: Smita Sharma

janhvi kapoorspottedlauncheventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...