main page

सैलून के बाहर नजर आईं जाह्नवी, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा हॉट फिगर

Updated 31 October, 2019 02:12:27 PM

एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर बॉलीवुड इंड्स्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। जाह्नवी कपूर को अक्सर जिम या पार्टीज में फ्रैंड्ज के साथ स्पॉट किया जाता है। जहां हर बार जाह्ववी का किलर लुक देखने वाला होता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर बॉलीवुड इंड्स्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। जाह्नवी कपूर को अक्सर जिम या पार्टीज में फ्रैंड्ज के साथ स्पॉट किया जाता है। जहां हर बार जाह्ववी का किलर लुक देखने वाला होता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की डीप नेक वाली बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस के साथ व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

स्किनफिट ड्रेस में एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर के हेयर्स खुले छोड़े हैं और ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। इस दौरान जाह्ववी कपूर अपनी ट्रेनर के साथ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड इंड्स्ट्री में डेब्यू करने वाली एकट्रेस इन दिनों फिल्म 'रूही अफ्जा' की शूटिंग मे व्यस्त हैं। फिल्म में जाह्ववी कपूर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

janhvi kapoorspottedsalonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...