main page

जिम के बाहर स्पॉट हुईं जाह्नवी, मिनी शॉर्ट्स में फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

Updated 01 January, 2020 02:15:53 PM

''धड़क'' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरे वायरल होते ही फैंस को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें देखने को मिल रही हैं, फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरे वायरल होते ही फैंस को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें देखने को मिल रही हैं, फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जिम के बाहर की हैं, जहां वो बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी कपूर ग्रे कलर के स्किनफिट क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉर्ट में नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर की जैकेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए जाह्ववी अपनी हॉटनेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं। मिनी शॉर्टस में एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही शरण शर्मा की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी।  फिल्म में एक्ट्रेस पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

janhvi kapoorspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...