FacebookTwitterg+Mail

इवेंट में चोरी की हुई ड्रेस पहन पहुंची जाह्नवी,गुस्साई खुशी ने सुनाई खरी-खोटी

janhvi kapoor stole her younger sister stylish dress for an event
28 November, 2018 04:42:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के बीच का रिश्ता आम बहनों की तरह ही क्यूट है। बात चाहें एक-दूसरे की टांग खींचने की हो या फिर एक-दूसरे के स्टाइलिश कपड़े चोरी से पहनने की दो दोनों ही इस मामले में एक-दूसरे से कम नहीं है। एेसा हम नहीं दोनों की इंस्टा चैट स्टोरी बता रही है। दरअसल, जाह्नवी हाल में एक इवेंट पर बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसे देखकर लग रहा था कि इसे किसी ना किसी बड़े डिजाइनर ने डिजाइन किया है।

PunjabKesari

हालांकि सच्चाई कुछ और ही थी। दरअसल जाह्नवी यह ड्रेस अपनी छोटी बहन खुशी कपूर की अलमारी से चुराई थी। इस बात की जानकारी खुद खुशी ने दी है। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है।

PunjabKesari

 

उनकी इस स्टोरी पर एक स्क्रीन शॉट लगा है, जिसमें वो जाह्नवी कपूर को इस बात के लिए कोसती नजर आ रही हैं। चैट के स्क्रीनशॉट में खुशी ने जाह्नवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं तुमसे बहुत नाराज हूं.... तुम हमेशा ऐसा ही करती हूं।’ जाह्नवी और खुशी की इस लड़ाई को देखकर लगता है कि जाह्नवी कपूर हमेशा ऐसा ही करती होगी।  

PunjabKesari

बता दें कि श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जब जाह्नवी  काफी परेशान हो गई थीं, तब खुशी  ने ही अपनी बड़ी बहन का ख्याल रखा था। जाह्नवी ने खुद इस बात का खुलासा मीडिया के सामने किया था। जाह्नवी ने बताया था कि, ‘खुशी ने मेरी जिंदगी में मां की जगह ले ली है। वो मेरा मम्मी की तरह ही ख्याल रखती है। भले ही वो मुझसे छोटी है लेकिन मानसिक तौर पर खुशी मुझसे ज्याद मैच्योर है।’

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। लोगों ने उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया। वहीं जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह,अनिल कपूर, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर हैं।
 


janhvi kapoor stole younger sister stylish dress event khushi kapoor b-town bollywoodnews in hindibollywood gossipsparty pictures
loading...