main page

डिप्रेशन जैसी समस्या को फिल्मीं पर्दे पर दिखाना चाहती है जाह्नवी कपूर

01 February, 2020 01:41:30 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क'' से अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल'' की शूटिंग पूरी कर ली है और इन दिनों वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2'' शूट कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क' से अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की शूटिंग पूरी कर ली है और इन दिनों वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2' शूट कर रही हैं।
Bollywood Tadka
जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्मीं पसंद को लेकर एक बयान दिया है। जाह्नवी ने बताया कि वह सामाजिक मुद्दों से संबधित कहानियों पर बनने वाली फिल्में करना चाहती हैं और उनके हिसाब से मेंटल हेल्थ और ह्यूमन साइकी बेहद महत्वपूर्ण मुद्दा है।
Bollywood Tadka
जाह्नवी ने कहा,‘‘ वैसे तो इस दुनिया में कई तरह के सामाजिक मुद्दे हैं, जिन पर आधारित फिल्में करना चाहूंगी, लेकिन मेरे हिसाब से मेंटल हेल्थ इस समय सबसे जरूरी विषय है, जिस पर मुझे सबसे पहले फिल्म करना है। इसी से मिलता-जुलता विषय है, रिलेशनशिप ड्रामा, इस विषय पर भी कोई अच्छी कहानी मिले तो मुझे फिल्म करना है।
Bollywood Tadka
ह्यूमन साइकी एक ऐसा सब्जेक्ट है, जो मुझे हमेशा से ही आकर्षित करता रहा है। एक इंसान का दिमाग बहुत ही जटिल होता है, इतना जटिल जिसमें एक अच्छी जिंदगी भी मुश्किलों से भरी हुई लगती है। मैं किसी ऐसे ही किरदार की जटिलता को एक्स्प्लोर करना चाहूंगी।''
Bollywood Tadka
जाह्नवी कपूर ने कहा,‘‘ मेंटल हेल्थ पिछले कुछ सालों में ही डिप्रेशन जैसी समस्या पर खुलकर बात होनी शुरू हुई है। आज देश का एक बड़ा वर्ग इससे प्रभावित है। मेंटल हेल्थ जैसी बातों को अब तक गंभीरता से नहीं लिया गया है। जैसे किसी को कैंसर है, बुखार है या फिर सर्दी-जुखाम है। ठीक उसी तरह मेंटल हेल्थ भी गंभीर समस्या है। यह ऐसी बीमारी नहीं हालांकि जिसका उपचार न हो।


janhvi kapoordepressiondepression movieBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...