main page

जिम के बाहर स्पॉट हुई 45 की मलाइका और 21 की जाह्नवी कपूर

Updated 05 January, 2019 04:59:20 PM

बॉलीवुड स्टार्स अपने काम को लेकर चाहे जितने मर्जी बिजी रहें लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। फिट हैं तो हिट हैं, स्टार्स के लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर और मलाइका जिम के बाहर स्पॉट हुईं...

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अपने काम को लेकर चाहे जितने मर्जी बिजी रहें लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। फिट हैं तो हिट हैं, स्टार्स के लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर और मलाइका जिम के बाहर स्पॉट हुईं। 

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर इमेज, मलाइका अरोड़ा इमेज, जिम इमेज,

मलाइका उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो जिम जाना शायद ही भूलती हैं। 45 की उम्र में वह अपनी फिटनेस के दम पर ग्लैमर इंडस्ट्री में जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज, मलाइका अरोड़ा इमेज, जिम इमेज,

इन लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो ग्रे टॉप के साथ शॉर्ट पहने हुए कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए। वहीं जिम आउटफिट के साथ शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। मलाइका का हॉट अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर इमेज, मलाइका अरोड़ा इमेज, जिम इमेज,

वहीं जाहन्वी भी जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने पिंक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक जैगिंग पहनी थी जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर इमेज, मलाइका अरोड़ा इमेज, जिम इमेज,

उन्होंने क्यूट स्माइल देते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। जाह्नवी भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं। अक्सर उनकी जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीरें और वीडियोज सामने आती रहती हैं। 

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर इमेज, मलाइका अरोड़ा इमेज, जिम इमेज,

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। वहीं जाह्नवी की बात करें तो उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं अब जाह्नवी जल्द ही स्टारर फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। 
 

: Neha

janhvi kapoor hindi newsmalaika arora hindi newsspotted gymBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...