main page

'चांदनी' बनीं जाह्ववी, गौरी-करण को KKHH के टीना-राहुल बने देख शाहरुख ने पकड़ा माथा

Updated 11 December, 2019 10:34:06 AM

मंगलवार को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा का बर्थडे था। इस दौरान उन्होंने ग्रैंड पार्टी दी। इस पार्टी का थीम 90 दशक का था। इस थीम पार्टी में शाहरुख-गौरी, करण जौहर, श्वेता बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, जाह्नवी कपूर जैसे कई स्टार्स 90 दशक की फिल्मों के कैरेक्टर पर अप

मुंबई: मंगलवार को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा का बर्थडे था। इस दौरान उन्होंने ग्रैंड पार्टी दी। इस पार्टी का थीम 90 दशक का था। इस थीम पार्टी में शाहरुख-गौरी, करण जौहर, श्वेता बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, जाह्नवी कपूर जैसे कई स्टार्स 90 दशक की फिल्मों के कैरेक्टर पर अपना लुक रखा।

Bollywood Tadka

पार्टी की तस्वीरें करण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में करण, गौरी और काजल आनंद कुच-कुछ होता थीम में दिख रहे हैं। तस्वीर में गौरी खान टीना के लुक में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शाहरुख खान को उनके स्ट्रगल के दिनों में हेल्प करने वाली काजल आनंद अंजलि शर्मा के किरदार में दिख रही हैं। इतना ही नहीं करण खुद शाहरुख यानि राहुल के किरदार में दिखे। इस तस्वीर में शाहरुख अजीब से रिक्रिएशन दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ करण ने कैप्शन में लिखा-' तो BREAKING NEWS! हमने अपने प्यारे दोस्त अमृत पाल बिंद्रा के 90s बॉलीवुड थीम बैश में हिस्सा लिया। तो KKHH यह हमारे लिए था! गौरी खान बनीं टीना और पुतलू बनीं अंजलि शर्मा। और मैं बना राहुल। मिस मत करिए हमारे पोस्टर रिक्रिएशन की फोटोशूट में सबसे ज्यादा शर्मिंदा शाहरुख खान ने कैसे फोटो बम किया।'

Bollywood Tadka

जाह्ववी ने इस पार्टी में अपनी मां श्रीदेवी का चांदनी लुक रिक्रिएट किया। जाह्नवी येलो करल की शिफॉन साड़ी में खूबसूरत दिखीं। जाह्नवी ने इस लुक के साथ बिल्कुल लाइट मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक के साथ गोल्डन हुप्स और हाथों में येलो कलर की चूड़ियां पहने हुए नजर आईं। इस लुक को देखकर आपको बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी की याद आ जाएगी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस श्रीदेवी ने येलो कलर की शिफॉन साड़ी अपनी फिल्म 'चांदनी' का गाना 'तेरे मेरे होठों की' में पहना था। जिसमें वह ऋषि कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी। श्रीदेवी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आया था। 


Bollywood Tadka

वहीं पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्वेता बच्चन 'जुम्मा चुम्मा' गाने के अमिताभ वाले लुक में नजर आए। श्वेता बच्चन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

पार्टी में नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के राज और सिमरन के लुक में नजर आए।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

janhvi kapoorrecreatechandni lookkaran johargauri khankuch kuch hota haibollywood themed partyneha dhupiaAngad BediBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...