main page

18 साल की हुईं श्रीदेवी की बेटी खुशी, बड़ी बहन जाह्नवी ने शेयर की बचपन की पुरानी यादें

Updated 05 November, 2018 05:19:10 PM

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं। जाह्नवी और खुशी कपूर अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आती हैं। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है...

मुंबई: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं। जाह्नवी और खुशी कपूर अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। खुशी आज 18 साल की हो गई हैं। वहीं इस खास मौके पर बड़ी बहन जाह्नवी ने एक पोस्ट शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों बहनों का बचपन है। वीडियो में जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा कि यह वीडियो एक छोटा सा उदाहरण है कि बचपन में तुमने मुझे कितना तंग किया है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। इतना ज्यादा कि तुम सोच भी नहीं सकती। इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी पिछले कुछ दिनों से अपनी दूसरी फिल्म ‘तख्त’ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बड़ी बहन जाह्नवी के डेब्यू के बाद अब सबकी नज़रें खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू पर टिक गई हैं। खबरें हैं कि खुशी बहुत जल्द शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी। 

Bollywood Tadka

 

: Neha

janhvi kapoorkhushi kapoorsharechildhood videobirthday

loading...