main page

जाह्नवी कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक ने पहनी ऐसी बैकलेस ड्रेस, हसीनाओंं के लुक्स देख उड़ गईं लोगों

Updated 29 May, 2020 09:20:16 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में ट्रेंड हमेशा ही चेंज होता रहता है। ऑफ शोल्डर से लेकर हाई थाई स्टिल ड्रेस तक में एक्ट्रेसेस को ईवेंट में स्पाॅट किया जाता है। लेकिन कुछ समय से ये हसीनाएं बैकलेस लुक में काफी स्पाॅट की जाती हैं। जाह्ववी-अनन्या जैसे स्टार्स किड्स से लेकर करीना कपूर, मलाइका तक सभी हसीनाएं किसी न कि

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में ट्रेंड हमेशा ही चेंज होता रहता है। ऑफ शोल्डर से लेकर हाई थाई स्टिल ड्रेस तक में एक्ट्रेसेस को ईवेंट में स्पाॅट किया जाता है। लेकिन कुछ समय से ये हसीनाएं बैकलेस लुक में काफी स्पाॅट की जाती हैं। जाह्ववी-अनन्या जैसे स्टार्स किड्स से लेकर करीना कपूर, मलाइका तक सभी हसीनाएं किसी न किसी इवेंट में बैकलेस लुक में नजर आ ही जाती हैं। आइए डालते हैं बी-टाउन हसीनाओं के बैकलेस लुक पर एक नजर.....

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा

बाॅलीवुड की मल्ला यानि मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स से हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करती हैं। 46 की मलाइका जब भी किसी इवेंट में एंट्री लेती हैं तो सभी उन्हें देखते ही रह जाते हैं। वैसे तो मल्ला हर लुक से फैंस के दिलों पर वार करती हैं लेकिन उनका ये बैकलेस लुक काफी चर्चा में रहा। ये लुक उन्होंने अपने बर्थडे पर कैरी किया था। शिमरी कलर की इस बैकलेस आटउफिट में मलाइका कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

करीना कपूर

एक्ट्रेस करीना कपूर खान तो फैशन में सभी को मात देती हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में बेबो गजब दिखती हैं। करीना का बैकलेस लुक की बात करें तो उन्होंने एक इवेंट के दौरान इस लुक को कैरी किया था। 

Bollywood Tadka

दिशा पाटनी

हमेशा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली दिशा को कई इवेंट्स में बैकलेस ड्रेस में देखा गया है। 

Bollywood Tadka


कीर्ति सेनन

एक्ट्रेस कीर्ति सेनन का ये लुक बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर हुई गणेश चतुर्थी की सेलिब्रेशन के दौरान देखा गया था। शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखीं थीं। वहीं बैकलेस ब्लाउज उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा था। 

Bollywood Tadka

जाह्ववी कपूर

स्टार किड जाह्ववी कपूर हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को घायल करती हैं। जाह्ववी का ये बैकलेस लुक साल 2017 में दिवगंत एक्ट्रेस और उनकी मां श्रीदेवी की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। जाह्नवी का ये अंदाज देख लोग काफी हैरान हो गए थे। जाह्नवी की इस लुक में तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

Bollywood Tadka
 

अनन्या पांडे

हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने वाली अनन्या पांडे भी बैकलेस ड्रेस में सुर्खियां बटौर चुकी हैं। अनन्या का ये लुक मलाइका अरोड़ा की पार्टी में देखा गया था। अनन्या ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में काफी बोल्ड दिखीं थीं। 

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ

Bollywood Tadka
 

मानूषी छिल्लर 

: Smita Sharma

Janhvi kapoormalaika arorakareena kapoordisha patanibollywood actressesbackless dressBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...