main page

लड्डू गोपाल बना भारती सिंह का बेटा गोला, जन्माष्टमी पर हंसते-खिलखिलाते कान्हा पर फैंस ने बरसाया खूब प्यार

Updated 19 August, 2022 12:04:33 PM

काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस समय अपनी पेरेंटहुट लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल इसी साल एक प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बना है जिसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। दोनों उसे प्यार से गोला पुकारते हैं।  भारती हर्ष अपने बेटे लक्ष्य उर्फ गोला के साथ समय बिताने में कोई कमी नहीं छोड़ते ह


मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इस समय अपनी पेरेंटहुट लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल इसी साल एक प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बना है जिसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। दोनों उसे प्यार से गोला पुकारते हैं।  भारती हर्ष अपने बेटे लक्ष्य उर्फ गोला के साथ समय बिताने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। वह अक्सर गोला को अलग-अलग कॉस्ट्यूम में तैयार कर उसकी फोटोज खींचना पसंद है।

Bollywood Tadka

अब कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर दोनों ने गोला को बाल गोपाल बना दिया है।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि लक्ष्य कान्हा वाली आउटफिट पहनी है।  इसके साथ ही उनके माथे पर मोर पंख भी बांधा गया है।

Bollywood Tadka

इस लुक में गोला बेहद क्यूट लग रहा है।तीन महीने का लक्ष्य पापा हर्ष के साथ खेल रहा है। हर्ष उसे खूब प्यार-दुलार कर रहे हैं।वीडियो में लक्ष्य के क्यूट एक्सप्रेशंस किसी का भी दिल पिघला दें।

Bollywood Tadka

भारती ने वीडियो को कैप्शन दिया- 'भगवान का हर चीज के लिए धन्यवाद।' उन्होंने वीडियो पर हैशटैग #कृष्णजन्माष्टमी #love #golla का इस्तेमाल किया।

Bollywood Tadka

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने 3 अप्रैल को लक्ष्य का स्वागत किया। वह जल्द ही चार महीने का हो जाएगा। भारती और हर्ष अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर गोला की झलक के बारे में बात करते हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

JanmasthamiBharti SinghSonLaksh Singh LimbachiyaHaarsh LimbachiyaaKrishnaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...