main page

19 साल की जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 30 मिलियन फॉलोअर्स, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया जश्न

Updated 15 June, 2021 01:17:38 PM

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। जन्नत इस सफलता से बेहद खुश है। एक्ट्रेस ने परिवार के साथ मिलकर जश्न मनाया है। जन्नत ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। जन्नत इस सफलता से बेहद खुश है। एक्ट्रेस ने परिवार के साथ मिलकर जश्न मनाया है। जन्नत ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जन्नत ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में जन्नत बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस फैमिली और फ्रेंड्स के साथ दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

सभी मिलकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं और काफी खुश हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए जन्नत ने लिखा- 'अब हम 30000000 की एक मजबूत फैमिली बन गए है। मुझे नहीं पता क्या कहूं। मैं बहुत खुश हूं। मैं बस उन सभी को थैंक्स कहना चाहती हूं जो मुझे फॉलो करते हैं। इसी के साथ मेरे मम्मा-पापा को थैंक्स, हमेशा मेरे साथ होने के लिए। मेरे सभी फैंस जो मेरा परिवार हैं, आपने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं अभी बहुत आभारी महसूस कर रही हूं। ❤️ हमेशा मेरे साथ बेहतरीन वीडियो बनाने के लिए मेरा भाई @ayaanzuair_12 को बहुत-बहुत धन्यवाद😘'#jannatzubair #30Mjannatians #jzee फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जन्नत ने बहुत कम उम्र में एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। जन्नत केवल 19 साल की है। एक्ट्रेस का जन्म 29 अगस्त 2001 में हुआ।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जन्नत ने दिल मिल गए,  फुलवा, मिट्टी की बन्नो, एक थी नायका, सियासत, मेरी आवाज की पहचान है और आप के आ जाने से जैसे शोज में काम किया है। इसके अलावा जन्नत ने कई फिल्मों में भी काम किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jannat zubaircompletes30 million followersinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...