main page

कंगना पर भड़के सिंगर जस्सी, कहा-'खुद का घर टूटा तो दुनिया सिर पे उठा ली और आज किसान की मां जमीन दांव पर लगी है तो.....

01 December, 2020 01:31:59 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों किसान आंदोलन को लेकर कोई ना कोई ट्वीट कर रही हैं। वही किसानों द्वारा किए जा रहे इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस आंदोलन में शामिल हुए एक बुजुर्ग दादी को लेकर भी आपत्तिजनक ट्वीट किया था। कंगना का कहना था कि बुजुर्ग दादी और उनके साथ शामिल हुए लोग 100 रुपए की दिहाड़ी लेकर प्रोटेस्ट में शामिल हुए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों किसान आंदोलन को लेकर कोई ना कोई ट्वीट कर रही हैं। वही किसानों द्वारा किए जा रहे इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस आंदोलन में शामिल हुए एक बुजुर्ग दादी को लेकर भी आपत्तिजनक ट्वीट किया था। कंगना का कहना था कि बुजुर्ग दादी और उनके साथ शामिल हुए लोग 100 रुपए की दिहाड़ी लेकर प्रोटेस्ट में शामिल हुए हैं।

Bollywood Tadka

कंगना को इस ट्वीट के बाद काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वहीं अबकिसान आंदोलन को लेकर कंगना और सिंगर जसबीर जस्सी सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए हैं।

 


 

दरअसल, कंगना ने अपनी एक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था और किसान आंदोलन की तुलना शाहीन बाग से करते हुए लिखा- शाहीन बाग में खून की नदियां बहाने वाले भी जानते थे कि उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा। जिसे लेकर जस्सी ने उनके लिए चापलूस और बेशर्म जैसे शब्द इस्तेमाल किए।

Bollywood Tadka

जस्सी ने लिखा- 'मुंबई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाए घूमती थी। किसान की मां जमीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की। किसान के हक नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ तो मत बोलो ।'

Bollywood Tadka

वहीं कंगना ने भी जस्सी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-'जस्सी जी इतना ग़ुस्सा क्यूँ हो रहे हैं, #FarmersBill2020 is a revolutionary bill, this will take farmers to new heights of empowerment,मैं तो किसानों के हक की बात कर रही हूं, आप किसके हक की बात कर रहे हैं पता नहीं।' केंद्र के तीनों नए कृषि बिलों के खिलाफ पंजाब में तो प्रदर्शन पहले से चल रहा था, लेकिन 6 दिन पहले पंजाब-हरियाणा के किसानों ने दिल्ली कूच कर दिया।


jasbir jassislamskangana ranautfarmers protestshaheen baghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...