main page

बिग बॉस फेम जसलीन मथारू ने बॉयफ्रेंड से तोड़ा रिश्ता, ब्रेकअप के पीछे बताई ये वजह

20 August, 2020 12:47:42 PM

बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू पिछले कुछ अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों से एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें उनका हमसफर मिल गया है। जसलीन ने बताया था कि वो भोपाल के डॉक्टर अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी करेंगे। लेकिन अब हाल ही में खबर आ रही है कि जसलीन ने बॉयफ्रेंड अभिनीत से ब्रेकअप कर लिया है, दोनों अलग हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू पिछले कुछ अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों से एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें उनका हमसफर मिल गया है। जसलीन ने बताया था कि वो भोपाल के डॉक्टर अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी करेंगे। लेकिन अब हाल ही में खबर आ रही है कि जसलीन ने बॉयफ्रेंड अभिनीत से ब्रेकअप कर लिया है, दोनों अलग हो गए हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में मीडिया से बात करते हुए जसलीन ने बताया कि उन्होने अभिनीत से अलग होने का फैसला कर लिया है और दोनो का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप की वजह पर एक्ट्रेस ने कहा कि अब हमारी शादी नहीं हो सकती, क्योंकि हमारी कुंडली मैच नहीं होती। मेरे परिवार वाले कुंडली पर बहुत भरोसा करते हैं। मैं अपने माता-पिता के खिलाफ नहीं जाना चाहती और उन्हें टेंशन नहीं देना चाहती।

Bollywood Tadka

दूसरा कारण है कि ये मैने भी महसूस किया है कि हम दोनों मैच नहीं करते। अभिनीत का तलाक का केस भी चल रहा है, जो बहुत लंबा जाने वाला है। इसलिए ये कहना सही है कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने।

 

Bollywood Tadka
बता दें जसलीन और अभिनीत की मुलाकात अनूप जलोटा ने करवाई थी। काम की बात करें तो जसलीन बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ चुकी हैं और इसमें वो अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी नज़र आ चुकी हैं। जसलीन को बीते दिनों बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा के स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नज़र आई थीं। उस शो में जसलीन पारस से शादी करने के लिए गई थीं। हालांकि ये शो सुपरहिट नही हो पाया और न ही जसलीन का पारस से स्वयंवर हुआ। 


Jasleen Matharubreaksrelationshipboyfriendabhinit guptaTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...