main page

जसलीन मथारू के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

19 March, 2020 03:01:12 PM

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर जसलीन मथारू शो अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहीं थी। हाल ही में एक बार फिर उनसे जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, जसलीन के पिता केसर मथारू को धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस में दर्ज करवा दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर जसलीन मथारू शो अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहीं थी। हाल ही में एक बार फिर उनसे जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, जसलीन के पिता केसर मथारू को धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस में दर्ज करवा दी है। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, केसर मथारू ने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। 

Bollywood Tadka
इस बात की जानकारी देते हुए केसर ने बताया, मुझे फोन कॉल्स पर जान से मारने की धमकी मिल रही है, जसलीन को नहीं। केसर ने आगे कहा, उसे कई बार धमकियों भरे फोन कॉल्स आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

इस मामले में मुंबई ओशीवारा पुलिस ने इस बात जानकारी ली और कहा, 'मथारू ने ये शिकायत की है। हम लोगों ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा कोई और जानकारी फिलहाल नहीं दे सकते।'

Bollywood Tadka
हालांकि इस मामले में अभी जसलीन का अभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वर्कफ्रंट पर जसलीन को हाल ही में शो 'मुझसे शादी करोगे' में देखा गया। शो में वो 12 मार्च को एलिमिनेट हो गई थीं और इसके बाद से वह घर में ही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोना वायरस के चलते बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को उनके घर वापस भेज दिया गया है।

 


Jasleen Matharufatherextortion callsdeaththreatsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...