main page

सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज की हालत देख जसलीन मथारू को लगा सदमा, अस्पताल में हुई भर्ती

Updated 06 September, 2021 04:27:18 PM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के 2 सिंतबर को अचानक हुए निधन से सब को सदमा लगा है। परिवार और दोस्त शहनाज गिल के लिए यह दुख पहाड़ से कम नहीं है। सिद्धार्थ को खोने के बाद उनकी मां और शहनाज की हालत ठीक नहीं है। एक्टर के निधन के बाद जसलीन मथारू सिद्धार्थ की मां रीटा शुक्ला और शहनाज से मिली। दोनों को दुख में देख कर जसलीन को बहुत बड़ा झटका लगा, जिसके चलते जसलीन को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। हाल ही में सिंगर ने अस्पताल से अपना वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के 2 सिंतबर को अचानक हुए निधन से सब को सदमा लगा है। परिवार और दोस्त शहनाज गिल के लिए यह दुख पहाड़ से कम नहीं है। सिद्धार्थ को खोने के बाद उनकी मां और शहनाज की हालत ठीक नहीं है। एक्टर के निधन के बाद जसलीन मथारू सिद्धार्थ की मां रीटा शुक्ला और शहनाज से मिली। दोनों को दुख में देख कर जसलीन को बहुत बड़ा झटका लगा, जिसके चलते जसलीन को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। हाल ही में सिंगर ने अस्पताल से अपना वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में जसलीन अस्पताल के बेड पर नजर आ रही है। वीडियो में जसलीन कह रही है- जिस दिन सिद्धार्थ का निधन हुआ है और मैं उसके घर गई थी। सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर और उनके परिवार और शहनाज से मिल कर मैं पूरी तरह से हिल गई थी।

ये सब कुछ देख कर मुझे पता नहीं क्या हो गया जिसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मुझे रात को बहुत ज्यादा बुखार था। अब ठीक महसूस कर रही हूं। अपना ध्यान रखिए और प्रार्थना करिए मैं भी जल्द ठीक हो जाऊ। जसलीन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें सिद्धार्थ की मां और शहनाज से मिलने के बाद जसलीन ने इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें जसलीन ने कहा था कि एक्टर का मां और शहनाज की हालत ठीक नहीं है। भाई के जाने से दोनों बहनें भी टूट गई है।

Bollywood Tadka

एक्टर का परिवार बोलने की हालात में नहीं है। सिद्धार्थ की मां खुद को संभालने की कोशिश कर रही है। मैंने शहनाज से भी बात करने की कोशिश लेकिन उसने मेरे बात ही नहीं की। सब गुमसुम बैठी थी जैसे उसे कुछ याद ही न हो। 
Bollywood Tadka


Jasleen Matharuhospitalisedmeeting Shehnaaz GillSidharth Shuklamother rita ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...