main page

शादीशुदा कॉस्मेटिक सर्जन को डेट कर रही हैं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने करवाई दोनों की मुलाकात

Updated 23 July, 2020 06:38:22 PM

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू अपने रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई है कि जसलीन ने अपना लाइफ पार्टनर चुन लिया है, वो डॉ. अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं। अभिनीत गुप्ता एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने हमसफर के बारे में कई बातों का खुलासा किया ह

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू अपने रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई है कि जसलीन ने अपना लाइफ पार्टनर चुन लिया है, वो डॉ. अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं। अभिनीत गुप्ता एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने हमसफर के बारे में कई बातों का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
जसलीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभिनीत संग उनकी मुलाकात अनूप जलोटा ने कराई थी। वे अभिनीत से मिलने के लिए भोपाल आई थीं। इसके पहले वे करीब तीन महीने तक वर्चुअल डेट करती रहीं। भोपाल में रहने के दौरान जसलीन और अभिनीत बाहर कहीं नहीं गए, क्योंकि लॉकडाउन चल रहा था, बता दें जसलीन अपनी लॉ फैमिली से भी मिल चुकी हैं। 

Bollywood Tadka


जसलीन ने इस बात का भी खुलासा किया कि अभिनीत शादीशुदा हैं, वे अपनी पत्नी से पिछले 5 सालों से अलग हैं।

 

शादी की बात पर एक्ट्रेस ने बताया कि वो जल्द शादी नहीं कर रहे हैं। क्योंकि अभी वो अपने करियर पर फोकस करना चाहतीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My🌍 @jasleenmatharu #bhopal #mumbai #drabhinitgupta #jasleenmatharu #myworld🌎

A post shared by Dr Abhinit Gupta (@drabhinitgupta) on May 29, 2020 at 7:37am PDT

बता दें अभिनीत ने जसलीन के साथ कई वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने जसलीन के नाम के साथ माय वर्ल्ड लिखा है। इन वीडियोज में एक्ट्रेस अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं।

 


 

 

Edited By: suman prajapati

Jasleen Matharudatingmarriedcosmetic surgeonTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...