main page

बिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन ने चैलेंजर्स को दी बेडरूम से बाहर जाकर बातें करने की सलाह, कश्मीरा शाह ने सुनाई खरी-खोटी

Updated 10 December, 2020 05:38:01 PM

बिग बॉस 14 में हर आए दिन कोई न कोई हंगामा देखने को मिलता रहता है। घर के सदस्य खाने और कपड़ों को लेकर आपस में लड़ते रहते हैं। अब तो घर के सदस्य नींद को लेकर भी आपस में बहस करने लगे हैं। बिग बॉस के बीते एपिसोड में नींद खराब होने पर जैस्मिन भसीन काफी गुस्से में आ गई। जैस्मिन ने सभी को बेडरूम से बाहर जाने तक की सलाह दे दी।

मुंबई. बिग बॉस 14 में हर आए दिन कोई न कोई हंगामा देखने को मिलता रहता है। घर के सदस्य खाने और कपड़ों को लेकर आपस में लड़ते रहते हैं। अब तो घर के सदस्य नींद को लेकर भी आपस में बहस करने लगे हैं। बिग बॉस के बीते एपिसोड में नींद खराब होने पर जैस्मिन भसीन काफी गुस्से में आ गई। जैस्मिन ने सभी को बेडरूम से बाहर जाने तक की सलाह दे दी।

Bollywood Tadka
बीते एपिसोड में घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। टास्क के दौरान सभी ने अपना पूरा दम दिखाया। विकास गुप्ता से लेकर एजाज खान तक सभी एक-दूसरे को मात देते दिखे। टास्क के बाद घर के सभी सदस्य रात को आपस में बात करते नजर आए। अर्शी खान, एजाज खान, राहुल महाजन और कश्मीरा शाह आपस में बात करते दिखे। बिग बॉस के घर में कोई भी काम लड़ाई के बिना पूरा नही हो सकता।

Bollywood Tadka


राहुल महाजन ने एजाज खान को समझाया कि गलत शब्दों का इस्तेमाल किए बिना भी टास्क किए जा सकते हैं। राहुल ने गेम खेलने का तरीका भी घर के सदस्यों को बताया। जिससे सभी घर वाले हंसने लगे। शोर के कारण जैस्मिन सो नही पा रही थी। जैस्मिन ने सभी को कहा आप बाहर जा के बातें कर लो मैं सो नही पा रही हूं। कश्मीरा शाह को जैस्मिन का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नही आया और उसने जैस्मिन को खरी-खोटी सुना दी। हम अब बाहर नही जाएंगे और यही बैठकर सारी बातें करेंगे। जिसके बाद जैस्मिन कुछ बोल ही नही पाई।

Bollywood Tadka


jasmin bhasinchallengersleavebedroomkashmera shahfuriousLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...