main page

जहां जैस्मीन भसीन ने करणवीर बोहरा से करवाया फुट मसाज वहीं दीपक ने पहनी शॉर्टस

Updated 27 December, 2018 01:55:54 PM

रिएलिटी शो ''बिग बॉस 12'' के ग्रेंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बाकी है। फिनाले से पहले सब कंटेस्टेंट के लिए हर दिन काफी मुश्किलों भरा है। घरवालो को रोज एक नई चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों घर में टास्क चल रहा है, जिसमें बाहर से सेलिब्रिटी या एक्स कंटेस्टेंट मेहमान बनकर आ रहे हैं, तो वहीं घरवालों को भी बारी-बारी से गेस्ट बनने का मौका दिया जा रहा है।

मुंबईः रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' के ग्रेंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बाकी है। फिनाले से पहले सब कंटेस्टेंट के लिए हर दिन काफी मुश्किलों भरा है। घरवालो को रोज एक नई चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों घर में टास्क चल रहा है, जिसमें बाहर से सेलिब्रिटी या एक्स कंटेस्टेंट मेहमान बनकर आ रहे हैं, तो वहीं घरवालों को भी बारी-बारी से गेस्ट बनने का मौका दिया जा रहा है। बीते एपिसोड में एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन बिग बॉस के घर में आई थीं। बाहर से आने वाले मेहमान सबसे ज्यादा दीपक ठाकुर को निशाने पर ले रहे हैं। जसमीन ने भी दीपक को एक मुश्किल टास्क दिया।

 

Bollywood Tadka, जैस्मीन भसीन इमेज, करणवीर बोहरा इमेज, दीपक इमेज, बिग बॉस इमेज

 

जैस्मिन घरवालों के लिए बहुत सारे फन लेकर आई थीं। उन्होंने दीपक से कहा कि अपने हॉटेस्ट शॉर्ट पहन कर पूल में उतरें। इतना ही नहीं उन्होंने करणवीर से अपना फुट मसाज करने का भी ऑर्डर दिया। करणवीर के साथ बातचीत के दौरान वह उनसे कहती हैं कि वह आशा करती हैं कि उनकी पत्नी टीजे उनपर गुस्सा न हों, और इसके लिए वह कोई खुला खत न लिख दें। जैस्मिन की इन बातों को सुनकर करणवीर और दीपक की हंसी फूट पड़ती है। इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने डांस भी किया। 

 

Bollywood Tadka, जैस्मीन भसीन इमेज, करणवीर बोहरा इमेज, दीपक इमेज, बिग बॉस इमेज

 

करणवीर के अलावा दीपक की बात करें तो वह कड़ी चुनौती का सामना करते हुए हार ना मानने वाला जज्बा दिखाते हैं और स्टार हासिल करने में कामयाब हो जाते हैं। स्टार लेने के बाद दीपक को अपने लिए वोट मांगने की एक अपील का मौका मिलता। इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं।

: Konika

Jasmin Bhasin hindi newsbigg boss 12 hindi newskaranvir bohra hindi newsdeepak thakur hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...