main page

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन ने दिया रुबीना दिलाइक को धोखा, बोलीं 'मैं किसी की सगी नहीं'

18 November, 2020 04:38:10 PM

टीवी शो बिग बॉस 14 में आए दिन कंटेस्टेंट की बहसबाजी, झगड़ा और मौज-मस्ती देखने को मिलती रहती है। कंटेस्टेंट बातों ही बातों में एक दूसरे को ऐसी बात कह देते हैं, जिन्हें लेकर उनमें आपस में ही काफी तनाव पैदा हो जाता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा बिग बॉस के आने वाले लेटेस्ट एपिसोड में।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो बिग बॉस 14 में आए दिन कंटेस्टेंट की बहसबाजी, झगड़ा और मौज-मस्ती देखने को मिलती रहती है। कंटेस्टेंट बातों ही बातों में एक दूसरे को ऐसी बात कह देते हैं, जिन्हें लेकर उनमें आपस में ही काफी तनाव पैदा हो जाता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा बिग बॉस के आने वाले लेटेस्ट एपिसोड में।

Bollywood Tadka

 
वायरल वीडियो के अनुसार, बिग बॉस 14  के लेटेस्ट एपिसोड में टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन अली गोनी के साथ मिलकर खेलेंगी और वह राहुल वैद्य का सपोर्ट करेंगे।

 

टास्क के दौरान जैस्मिन को रुबीना दिलाइक का गेम बिगाड़ती नजर आएंगी। यही नहीं, इसके साथ ही जैस्मीन भसीन यह भी कहती हैं कि 'मैं किसी की सगी नहीं...मैं फाड़ देगी।'  वह खुलकर कहती हैं कि उन्हें दोस्ती वगैरह से कुछ लेना नहीं है। जैस्मीन का इस तरह का व्यवहार देखकर अभिनव और रुबीना दोनों ही हैरान रह जाते हैं। ऐसे में अभिनव और रुबिना का चेहरा देखने लायक होता है।

 


Jasmin BhasinbetrayedRubina DilaikBigg Boss 14TV Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news
loading...