main page

गिप्पी गरेवाल संग हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुईं जैस्मिन भसीन,अमृतसर पहुंचे रील लाइफ कपल ने लिया गर्मा-गर्म जलेबियों का मजा

Updated 17 October, 2022 12:46:40 PM

रियालिटी शो बिग बाॅस 14 फेम जैस्मिन भसीन जल्द ही पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। जैस्मिन भसीन सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवल के साथ फिल्म 'हनीमून' में नजर आएंगी। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। जैस्मिन और गिप्पी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए अमृतसर पहुंचे। यहां पहुंचे की दोनों पवित्र स्थल हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुए। गिप्पी और जैस्मिन ने फिल्म की सक्सेस के लिए अरदास की। इस दौरान का वीडयो जैस्मिन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 14 फेम जैस्मिन भसीन जल्द ही पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। जैस्मिन भसीन सिंगर और एक्टर गिप्पी गरेवल के साथ फिल्म 'हनीमून' में नजर आएंगी। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। जैस्मिन और गिप्पी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए अमृतसर पहुंचे।

Bollywood Tadka

यहां पहुंचे की दोनों पवित्र स्थल हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुए। गिप्पी और जैस्मिन ने फिल्म की सक्सेस के लिए अरदास की। इस दौरान का वीडयो जैस्मिन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

लुक की बात करें तो जैस्मिन ब्राउन कलर के फ्राॅक सूट में खूबसूरत दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। उन्होंने सिर पर दुपट्टा लिया है। जैस्मिन के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है। वहीं गिप्पी पिंक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। दोनों हाथ जोड़े गुरूद्वारे के सामने खड़े हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा जैस्मिन ने गिप्पी संग गर्मा गर्म जलेबी के भी मजे लिए। इस दौरान का वीडियो भी उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो के साथ जैस्मिन ने लिखा-'हनीमून दे चा विच जलेबियां ते गुलाब जामुन अंबरसर दियां।' फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Jasmin BhasinGippy GrewalGolden TempleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...