main page

बिग बाॅस से बेघर होते ही भारती सिंह से मिलने पहुंची जैस्मिन, घर पर मां-बाप करते रह गए इंतजार

12 January, 2021 01:01:03 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' से जैस्मिन भसीन शॉकिंग इविक्शन हुआ इसके बाद से ही को जैस्मिन को घर में दोबारा बुलाने के लिए लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अब जैस्मिन अपनी रुटीन जिंदगी में लौट आईं हैं। लेकिन जैस्मिन घर से निकलने के बाद अपने घर नहीं बल्कि अपने एक दोस्त के यहां पहुंची।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' से जैस्मिन भसीन शॉकिंग इविक्शन हुआ इसके बाद से ही को जैस्मिन को घर में दोबारा बुलाने के लिए लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अब जैस्मिन अपनी रुटीन जिंदगी में लौट आईं हैं। लेकिन जैस्मिन घर से निकलने के बाद अपने घर नहीं बल्कि अपने एक दोस्त के यहां पहुंची।

Bollywood Tadka

घर से निकलते ही जैस्मिन टीवी दुनिया के एक नामी स्टार कपल के घर पर एंट्री की है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तोजैस्मिन भसीन इविक्शन के बाद तुरंत कॉमेडी स्टार कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर गईं।

Bollywood Tadka

इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने भी एक इंटरव्यू के दौरान किया। जैस्मिन ने बताया- 'शो से निकलने के बाद बहुत सारी चीजे वो सोच रही थी, उन्हें गेम को लेकर फैंस के रिएक्शन के बारे में नहीं पता था। ऐसे में मैं काफी डाउन फील कर रही थी इसलिए मैं पहले अपने घर जाने के बजाए हर्ष और भारती के घर गई।'

Bollywood Tadka

जैस्मिन को जाता देख टूट गए थे अली गोनी 

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जुदाई हर किसी का दिल तोड़ देने वाली थी। जैस्मिन कोके घर से अलविदा कहते हुए अली गोनी की आंखों से न सिर्फ आंसू आए बल्कि रोते-रोते उन्हें पैनिक अटैक भी आ गया था। 

 


jasmin bhasinbharti singhhaarsh limbachiyaahomeevictionaly goniLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...