main page

ओवर साइड शर्ट पहन शाॅपिंग पर निकली जैस्मिन भसीन, नो मेकअप लुक में दिखा ऐसा अंदाज

Updated 26 October, 2021 03:38:23 PM

''बिग बाॅस 14'' फेम जैस्मिन भसीन को अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जैस्मिन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उनका कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ओरेंज कलर की ओवर साइज शर्ट में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट शाॅर्ट्स कैरी किए थे। एक्ट्रेस ने नो मेकअप और शेड्स अपने लुक को पूरा किया था।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम जैस्मिन भसीन को अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जैस्मिन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उनका कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ओरेंज कलर की ओवर साइज शर्ट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने व्हाइट शाॅर्ट्स कैरी किए थे। एक्ट्रेस ने नो मेकअप और शेड्स अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

शाॅपिंग पर निकली जैस्मिन मुंबई की सड़कों पर अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए जैस्मिन ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। शाॅपिंग माॅल के बाहर जैस्मिन बैग थाम पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जैस्मिन हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो पीने लगे हो में नजर आईं थीं। इसके अलावा जैस्मिन 2 फोन, पानी दी गल जैसे साॅन्गस में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

jasmin bhasinshoppingLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...