main page

पहली बार जैस्मिन ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, अली गोनी के मुंह से 'आई लव यू' सुनने के लिए बेचैन हुईं एक्ट्रेस

Updated 13 December, 2020 01:20:51 PM

अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिग बाॅस 14 के क्यूट कपल हैं। घर में आए दिन दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ ना कुछ बातें होती रहती हैं। जहां इन दोनों की कैमिस्ट्री उनके प्यार को उजागर करती हैं। वहीं ये दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन अब लगता है कि जैस्मिन और अली के रिश्ते को नया नाम मिलना वाला है। जी हां, बीते एपिसोड में जैस्मिनने इस बात का इकरार कर लिया है कि वह अली गोनी से प्यार करती हैं।

मुंबई: अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिग बाॅस 14 के क्यूट कपल हैं। घर में आए दिन दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ ना कुछ बातें होती रहती हैं। जहां इन दोनों की कैमिस्ट्री उनके प्यार को उजागर करती हैं। वहीं ये दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन अब लगता है कि जैस्मिन और अली के रिश्ते को नया नाम मिलना वाला है। जी हां, बीते एपिसोड में जैस्मिनने इस बात का इकरार कर लिया है कि वह अली गोनी से प्यार करती हैं।

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड में जैस्मिनअकेले में बैठकर अली को अपने दिल का हाल बताती नजर आईं।  जैस्मिन कहती हैं कि हमें अपने प्यार का इकरार अब कर लेना चाहिए। अब हर कोई मुझसे इस बारे में सवाल करने लगा है। सबको लगता है कि हम दोनों प्यार में हैं। घर में भी सब लोग मुझसे कह रहे हैं कि ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। जैस्मिन की ये बात सुन अली कहते हैं कि मैं कितनी बार बोल चुका हूं कि हम दोनों का रिश्ता दोस्ती से भी ज्यादा खास है।

Bollywood Tadka

अगर मैं ये बात सबके सामने बोल रहा हूं तो इसका मतलब साफ है कि तुम मेरे लिए बहुत खास हो। ये सब बातें तुम इस घर में क्यों कर रही हो। इस बारे में हम बाहर जाकर बात करेंगे।

Bollywood Tadka

ये बात सुनकर जैस्मिन  कहती हैं कि तुम आई लव यू बोलने से इतना क्यों डर रहे हो, ये बात अब सबको पता है। अब तो मुझे भी इस बात का यकीन होने लगा है। जैस्मिन  की ये बात सुनकर अली शरम के मारे अपना चेहरा छिपा लेते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये पहली बार है जब जैस्मिन भसीन ने इस तरह से अली से अपने प्यार का इजहार किया है। जैस्मिन और एली के बीच ये बात होने से पहले सलमान खान ने भी अली और जैस्मीन  का मजाक उड़ाया था। उन्होंने अली गोनी और जैस्मिन भसीन को भाई बहन बता दिया था।

 

: Smita Sharma

jasmin bhasinproposealy gonibigg boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...