main page

पिंक हुडी और ब्लैक शॉर्ट्स में जैस्मिन भसीन ने लगाया हॉटनेस का तड़का, एक्ट्रेस की क्यूट स्माइल ने चुराया फैंस का दिल

Updated 24 May, 2021 11:02:07 PM

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। जैस्मिन जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया के कैमरे में उनकी क्यूट तस्वीरें कैद हो जाती हैं। हाल ही में जैस्मिन को जुहू में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। जैस्मिन जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया के कैमरे में उनकी क्यूट तस्वीरें कैद हो जाती हैं। हाल ही में जैस्मिन को जुहू में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जैस्मिन पिंक हुडी और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और फेस मास्क से जैस्मिन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की क्यूट स्माइल फैंस का दिल चुरा रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जैस्मिन बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' और 'तू भी सताया जाएगा' में नजर आई थी। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka

जैस्मिन और अली सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jasmin bhasinspottedjuhuLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...