main page

दुल्हन के जोड़े में मंडप पर रस्में निभाती दिखी Jasmin Bhasin, Ay Goni को छोड़ इस सिंगर से रचाई शादी!

Updated 04 March, 2023 01:27:16 PM

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली गोनी को छोड़ किसी और से शादी रचा ली है। उनका वेडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई। टेलिवीजन के बेस्ट कपल में से एक है जैस्मिन भसीन और अली गोनी। ग्लैमर वर्ल्ड में दोनों की जोड़ी काफी हिट है। कपल के फैंस को बेसबरी से इंतेजार हैं कि कब वे इन्हे एक मैरिड कपल के रूप में देखेंगे। इसी के चलते जैस्मिन अपने लेटेस्ड वीडियो में एक दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही है लेकिन दुल्हा अली नहीं बल्कि कोई और ही है।

जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी नहीं बल्कि सिंगर टोनी कक्कड़ से शादी रचाती नजर आ रही हैं। वीडियो में जैस्मिन और टोनी को मंडप पर बैठकर शादी की रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान जैस्मिन लाल रंग के जोड़े और भारी ज्वेलरी में बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। टोनी कक्कड़ ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, “शादी कर ली।”

जैस्मिन और टोनी का ये वीडियो फैंस को हैरान कर रहा है। फैंस जैस्मिन भसीन और टोनी कक्कड़ को ढेर सारी बधाइयांदेने लगें हैं। आपको बतां दे कि जैस्मिन ने वाकई टोनी से शादी नहीं की है, जैस्मिन और टोनी का ये वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो ‘शादी करोगी’ से है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ के बाद से अली गोनी को डेट कर रही हैं। अली और जैस्मिन डेटिंग से पहले एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। उनकी पहली मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर हुई थी। कई सालों की दोस्ती अब प्यार में बदल चुकी है। कपल का कहना है कि वे जल्द ही शादी करेंगे। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Jasmin BhasinritualsmandapbridemarriedsingerAy Gonitony kakar

loading...