main page

जैस्मीन भसीन जुलाई से शुरू करेंगी अपनी आगामी अनटाइटल्ड बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

Updated 04 June, 2022 01:14:29 PM

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी दीवाली रिलीज फिल्म हनीमून के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल नजर आएंगे इतना ही नहीं जैस्मिन ने अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है और विक्रम भट्ट और के सारा सारा प्रेजेंट करेंगे।

मुंबई: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी दीवाली रिलीज फिल्म हनीमून के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल नजर आएंगे इतना ही नहीं जैस्मिन ने अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है और विक्रम भट्ट और के सारा सारा प्रेजेंट करेंगे।

Bollywood Tadka

लोनेरेंजर और ज़ी द्वारा निर्मित इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन मनीष चव्हाण द्वारा किया जायेगा जो इस फिल्म के साथ निर्देशन की कदम रख रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अपनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'हनीमून' की शूटिंग पूरी कर चुकी, जैस्मीन भसीन, बड़ी ही तेजी से बॉलीवुड रुख कर रही है, और वे जुलाई के अंत में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Bollywood Tadka

 हालांकि इस अनटाइटल्ड फिल्म से जुड़ी जानकारी अभी तक आउट नहीं की गई है परंतु ऐसा कहा जा रहा है कि जैस्मीन एक दिलचस्प भूमिका नज़र आएंगी जो उनके प्रशंसकों को निश्चितरूप से आश्चर्यचकित कर देगा। वे इस फिल्म पर काम शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है।

 

Content Writer: Smita Sharma

jasmin bhasinshootinguntitledjulyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...