main page

जैस्‍मिन भसीन ने चुपके से की शादी! सिंदूर और मंगलसूत्र में तस्वीर वायरल, बेस्ट फ्रेंड अली गोनी ने कहा-'मुबारक हो'

Updated 08 July, 2020 12:43:21 PM

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर जैस्मिन खबरों में आ चुका है। दरअसल, हाल ही में जैस्मिन की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है। जैस्मिन की ये तस्वीर उनके खास दोस्त और टीवी एक्टर एली गोनी ने शेयर की है। तस्वीर में जैस्मिन की मांग सिंदूर से भरी हुई है और उनके गले में मंगलसूत्र भी दिख रहा है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर जैस्मिन खबरों में आ चुका है। दरअसल, हाल ही में जैस्मिन की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है। जैस्मिन की ये तस्वीर उनके खास दोस्त और टीवी एक्टर एली गोनी ने शेयर की है। तस्वीर में जैस्मिन की मांग सिंदूर से भरी हुई है और उनके गले में मंगलसूत्र भी दिख रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीर को शेयर कर अली ने एक्ट्रेस को शादी की बधाई भी दी। अली गोनी ने लिखा है कि, 'मुबारक को जैस्मिन भसीन...शादी मुबारक हो।' वहीं अली की ये पोस्ट देख फैंस यही सोचेंगे कि जैस्मिन ने लॉकडाउन के बीच ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

Bollywood Tadka

वहीं फैंस चिंता में हैं कि रातों-रात जैस्मिन भसीन ने शादी कैसे कर ली है। जानकारी के लिए बता दें कि अली ने जैस्मिन की यह तस्वीर मजाकिया तौर पर शेयर की है। जैस्मिन सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उनका यह गेटअप था।

Bollywood Tadka

बता दें कि जैस्मिन और अली एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। जैस्मिन और अली की मुलाकात टीवी रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के दौरान हुई थी।  तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। और अब दोनों अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं। 

: Smita Sharma

jasmin bhasinphotoviralbest friendwishaly gonishaadi mubarakLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...