main page

टास्क के दौरान टीवी की बहुओं में आई दरार, कैप्टन बनने के लिए आपस में भिड़ी जैस्मिन की टीम

27 November, 2020 05:21:23 PM

बिग बॉस 14 में आज रात नया हंगामा होने वाला है। बंटवारा टास्क के कारण पहले ही बहुत बवाल हो चुका है। बेडरूम और किचन के बंटवारे के बाद अब बारी बाथरूम एरिया की है। इस टास्क के दौरान जैस्‍मि‍न भसीन और रुबीना दिलाइक में बहुत बहस होगी। जैस्‍मि‍न की टीम इस में जीत जाएगी। आज रात आने वाले एपिसोड में घर के सदस्यों के बीच नए कैप्टन को लेकर बहस होगी।

मुंबई.  बिग बॉस 14 में आज रात नया हंगामा होने वाला है। बंटवारा टास्क के कारण पहले ही बहुत बवाल हो चुका है। बेडरूम और किचन के बंटवारे के बाद अब बारी बाथरूम एरिया की है। इस टास्क के दौरान जैस्‍मि‍न भसीन और रुबीना दिलाइक में बहुत बहस होगी। जैस्‍मि‍न की टीम इस में जीत जाएगी। आज रात आने वाले एपिसोड में घर के सदस्यों के बीच नए कैप्टन को लेकर बहस होगी।

Bollywood Tadka
शो के मेकर्स ने प्रोमो जारी कर दिया है। प्रोमो में दोनों टीमें आपसी सहमित से कैप्टन चुनने की कोशिश कर रही हैं। राहुल और निक्‍की कह रहे हैं कि वो कैप्‍टन बनना चाहते हैं। एक बार पहले कैप्‍टन बन चुकीं जैस्‍मि‍न भी दोबारा कैप्‍टन बनना चाहती हैं। राहुल कहते है मुझे मौका क्यों नही। निक्‍की कहती है कि मुझे कैप्टन बनना चाहिए। इस पर कविता कहती है कि निक्की स्‍ट्रॉन्‍ग लड़की है इसे कैप्‍टन बनना चाहिए। जैस्‍मि‍न कविता की इस बात पर कहती है कि निक्की तो घर में फसाद करवाती है उसे कैसे कैप्टन बनाया जा सकता है। जैस्‍मि‍न की ये बात सुनकर निक्की बीच में से उठकर चली जाती है और कहती है कि कोई उसे अगर नहीं समझ रहा तो उसे कोई फर्क नही पड़ता।

बता दें अली गोनी पहले ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। अब जैस्‍मि‍न, निक्‍की और राहुल में से किसी ने घर का कैप्टन बनना है। आज रात के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन घर का नया कैप्टन बनता है।

Bollywood Tadka


JasmineteamfoughtCaptainLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...