main page

फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के एक्टर ने रचाई सगाई, लंबे समय से कर रहे थे डेटिंग

Updated 30 August, 2018 05:37:00 PM

फिल्म ''हैप्पी फिर भाग जाएगी'' के एक्टर जैसन थाम ने हाल ही में गर्लफ्रेंड दीक्षा कनवाल सोनलकर ने सगाई कर ली है। ये दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल की पहली मुलाकात टीवी शो ''एजेंट राघव''(2015) के दौरान हुई थी। शो में दीक्षा का कैमियो था वहीं जैसन का बड़ा रोल था। ऐसे में शो में लीड रोल प्ले कर रहीं दीक्षा की फ्रेंड अहाना कुमरा ने इनकी दोस्ती कराई थी। यहीं ये इनकी लव स्टोरी शुरू हुई।

मुंबई: फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के एक्टर जैसन थाम ने हाल ही में गर्लफ्रेंड दीक्षा कनवाल सोनलकर ने सगाई कर ली है। ये दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल की पहली मुलाकात टीवी शो 'एजेंट राघव'(2015) के दौरान हुई थी। शो में दीक्षा का कैमियो था वहीं जैसन का बड़ा रोल था। ऐसे में शो में लीड रोल प्ले कर रहीं दीक्षा की फ्रेंड अहाना कुमरा ने इनकी दोस्ती कराई थी। यहीं ये इनकी लव स्टोरी शुरू हुई।

 

Bollywood Tadka


जैसन लंबे टाइम से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं हालांकि 'महाराणा प्रताप'(2013-15) की एक्ट्रेस दीक्षा से रिलेशनशिप की बात उन्होंने छिपा कर रखी थी। अब दोनों ने फैमिली को एक-दूसरे से इंट्रोड्यूज कराने के बाद अपना रिलेशनशिप का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है। कपल की सगाई प्राइवेट सेरेमनी में हुईं। 

: Konika

Deeksha Kanwal SonalkarJason ThamEngaged

loading...