main page

2 साल की हुई जस्सी गिल की लाडली, कभी नहीं शेयर की पत्नी की तस्वीर, छुपाते रहे शादी की बात

Updated 04 March, 2020 12:24:06 PM

पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। जस्सी बहुत ही कम जगहों पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं। खबरों की मानें तो जस्सी ने साल 2016 में शादी रचाई थी।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। जस्सी बहुत ही कम जगहों पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं। खबरों की मानें तो जस्सी ने साल 2016 में शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

जस्सी ने अपने काॅलेज की फ्रेंड संग शादी रचाई थी। जस्सी की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थी। हालांकि उस दौरान जस्सी ने कहा था कि उनकी ये तस्वीरें किसी फोटोशूट की हैं। खैर धीरे-धीरे जस्सी ने अपनी शादी की खबरों को मान लिया था। जस्सी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह नहीं चाहते कि उनकी पत्नी उन्हीं की तरह रिस्ट्रिकडिट हो जाए।

Bollywood Tadka

यही कारण हैं कि उन्होंने अपनी वाइफ की एक भी तस्वीर कभी फैंस के साथ शेयर नहीं की है। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम Roojas है। चाहे जस्सी ने अपनी वाइफ की तस्वीर कभी शेयर नहीं की है लेकिन वह लाडली संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

4 मार्च को जस्सी की लाडली 2 साल की हो गई है। बेटी के बर्थडे पर जस्सी ने लाडली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में Roojas रेड कलर की फ्राॅक में क्यूट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जस्सी फाॅर्मल कपड़ों में दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ जस्सी ने कैप्शन में लिखा-'You are and always will be my princess as long as I live Happy 2nd b’day my princess। Meri rooh da jas Meri Roojas। बेटी संग जस्सी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जस्सी हाल ही में कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता,ऋचा चड्ढा भी थीं। इसके अलावा जस्सी कई बाॅलीवुड और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

: Smita Sharma

Jassie GillpicturesdaughterRoojasmarriage pictures viralBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity

loading...