main page

Pictures: करीबी दोस्त की शादी में पहुंचे जस्सी गिल, MS Dhoni और साक्षी ने भी जमाया रंग

Updated 16 February, 2021 12:45:22 PM

पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल हाल ही में अपने करीबी दोस्तप्रियांशु चोपड़ा की शादी में शामिल हुए जिसकी झलक उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरोंमें कैप्टन कूल के नाम से मशहूर इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी पत्नी साक्षी धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जस्सी गिल व्हाइट कुर्ते पजामें में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने पिंक जैकेट पहनी है। वहीं धोनी ने मैचिंग ओवरकोट के साथ डिजाइनर कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था। वहीं साक्षी ने बेबी पिंक लहंगे में स्टनिंग नजर आईं।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल हाल ही में अपने करीबी दोस्त प्रियांशु चोपड़ा की शादी में शामिल हुए जिसकी झलक उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरोंमें  कैप्टन कूल के नाम से मशहूर इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी पत्नी साक्षी धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जस्सी गिल व्हाइट कुर्ते पजामें में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने पिंक जैकेट पहनी है। वहीं धोनी ने मैचिंग ओवरकोट के साथ डिजाइनर कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था। वहीं साक्षी ने बेबी पिंक लहंगे में स्टनिंग नजर आईं। जस्सी के अलावा साक्षी ने भी अपने इंस्टा पर शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह अपनी गर्लगैंग के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

स्टार्स की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जस्सी गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जस्सी कई बाॅलीवुड और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जस्सी आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता,ऋचा चड्ढा भी थीं।

Bollywood Tadka

वहीं धोनी की बात करें तो पिछले साल अगस्त में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह केवल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हैं जहां वह चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने 4 जुलाई 2010 को साक्षी से शादी रचाई थी। 6 जनवरी 2015 को धोनी और साक्षी की बेटी जीवा ने जन्म लिया। 

Content Writer: Smita Sharma

jassie gillsnappedweddingmahendra singh dhonisakshi dhoniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...